अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुजरातगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

पलवल के वार्ड-4 से पार्षद का चुनाव लडेेंगी यशमा सिंह

भाजपा की जिला सचिव व सर्व कल्याण सेवा समिति की चेयरपर्सन यशमा सिंह

देशपाल सौरोत
पलवल, 24 मई। नगर परिषद चुनाव की घोषणा के साथ ही भाजपा की जिला सचिव एवं सर्व कल्याण सेवा समिति की चेयरपर्सन यशमा सिंह ने भी नगर परिषद चुनाव में ताल ठोक दी है। उन्होंने नगर परिषद पलवल के वार्ड नंबर-4 से पार्षद पद का चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि इस वार्ड पर लगे स्लम ऐरिया का टैड हटाना ही उनका मुख्य लक्ष्य होगा तथा पार्षद बनने के बाद वह मतदाताओं की आशाओं पर पूरी तरह से खरा उतरेंगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह इस बार मुझे एक मौका दें मैं सभी समस्याओं का निदान करूंगी।
आम गरीब की सेवा ही हमेशा उनका ध्येय रहा है: यशमा सिंह
यशमा सिंह भाजपा नेता के साथ-साथ प्रमुख समाजसेवी भी हैं तथा कोरोना काल में भी वह अपने वार्ड व शहर में जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहीं हैं। यशमा सिंह के अनुसार महिलाएं किसी भी मायनों में पुरूषों से कम नहीं हैं तथा वह पुरूषों के साथ रहकर लोगों के आर्शीवाद से जीत दर्ज करेंगी। उन्होंने कहा कि आम गरीब की सेवा ही हमेशा उनका ध्येय रहा है जिसका निर्वहण वह अपनी जिंदगी में हमेशा करतीं हैं।
वार्ड-4 की गली-गली की समस्या से हूं अवगत: यशमा सिंह
यशमा सिंह ने कहा कि वह अपने वार्ड नंबर-4 भली भांति परिचित हैं तथा वह यहां की समस्याओं से पूरी तरह से अवगत हैं। उन्हें पता है कि कहां-कहां किस-किस काम की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज थोडी सी ही वर्षा से उनके वार्ड का बुरा हाल है। चारों ओर पानी ही पानी भर गया है। गलियों में पानी जमा है। उनका प्रयास रहेगा इस वार्ड में वाटर हारवेटिंग आदि करवाकर इस वार्ड को स्वस्छ बनाया जा सके।
शिक्षा व चिकित्सा पर भी रहेगा फोकस: यशमा सिंह
यशमा सिंह के अनुसार पार्षद बनने के साथ ही वह अपने वार्ड में शिक्षा व चिकित्सा पर भी विशेष फोकस रखूंगी। जिससे कि यहां के निवासियों को भी अच्छी शिक्षा व चिकित्सा मिल सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!