अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामगोवाचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादमनोरंजनमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

फरीदाबाद की अन्नू मलिक ने फिल्मी दुनिया में मचाई धूम..

शशांक कुमार द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म च्च्एक्टिंग का भूतज्ज् में अपने अभिनय का धमाल करेंगी फरीदाबाद की शान अन्नू मलिक

टीवी के रूपहले पर्दे के बाद अब अन्नू मलिक ने सिनेमा हॉल के बडे पर्दे पर दी दस्तक
देशपाल सौरोत की खास रिपोर्ट
मुम्बई/दिल्ली, 16 जुलाई। हरियाणा की औद्योगिक नगरी फरीदाबाद के एक छोटे से गांव में जन्मी लडक़ी अन्नू मलिक ने मुम्बई की फिल्मी दुनिया में अपनी धूम मचा दी है। प्रसिद्ध टीवी सीरीयलों में पुलिस वाली के नाम से मशहूर अन्नू मलिक अब बहुत जल्द मरमेड स्टूडियो के बैनर तले शशांक कुमार द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म च्च्एक्टिंग का भूतज्ज् मैं अपने अभिनय का धमाल मचाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तथा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुई है तथा इस फिल्म में फरीदाबाद की शान अन्नू मलिक एक निलंबित पुलिस वाली के किरदार में नजर आएंगी।
महिला सशक्तिकरण का जीवांत उदाहरण है अन्नू मलिक
बता दें कि कि बचपन से ही अभिनय करने का सपने लिये हुए अन्नू मलिक के लिए अपने सपनों को साकार करना इतना आयान नहीं था। फरीदाबाद शहर के छोटे से गांव से निकली लडकी अन्नू मलिक की कहानी महिला सशक्तिकरण का जीवांत उदाहरण है। जिसने अपनी प्रतिभा के दम पर सफलता हासिल करते हुए मुंबई में अपनी पहचान बनाई है। अन्नू मलिक बताती हैं कि शुरू में यह इतना आसान नहीं था लेकिन उसने कभी अपनी हिम्मत नहीं हारी और अपने अभिनय पर कडा फोकस करते हुए संघर्ष जारी रखा। परिवारिरक मार्यादायों के बीच तमाम दुविधाओं को पार कर परिवार के खिलाफ जाकर मुम्बई पहुंच अपनी कडी मेहनत और प्रतिभा के दम पर अन्नू मलिक ने मुम्बई की फिल्मी दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाई। आज अन्नू मलिक को मुम्बई की फिल्मी दुनिया में पुलिस वाली के नाम से जानते हैं। टीवी के रूपहले पर्दे के बाद अब अन्नू मलिक ने सिनेमा हॉल के बडे पर्दे पर दस्तक दी है। ज्यादातर टीवी सीरियलों में अन्नू मलिक को पुलिस वाली के किरदार के लिएउ कास्ट किया जाता है लेकिन अब अब बडे पर्दे की फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाएंगी।
इन प्रसिद्ध टीवी सीरियलों में भी निभाया है किरदार
अन्नू मलिक ने प्रसिद्व धारावाहिक(टीवी सीरियल) सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, क्राईम अल्र्ट, पोरस, जी-टीवी के कुंड़ली भाग्य, स्टार पल्स के ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुड्डन व तुमसे ना हो पाएगा आदि कई प्रमुख सीरियलों में अभिनय किया है। कई धारावाहिकों में अन्नू मलिक द्वारा निभाई गई पुलिस वाली की भूमिका खूब सराही गई है।

फोटो – एक फिल्मी सूङ्क्षटग के दौरान पुलिस अधिकारी के रूप में फिल्म अभिनेत्री अन्नू मलिक।
फोटो – अपनी मदमस्त अदा में फिल्मी एक्ट्रेस अन्नू मलिक।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!