अंतर्राष्ट्रीय

पलवल जिले के लोगों की मुस्कान बता रही फिर से खिलाएंगे कमल: कृष्णपाल गुर्जर

केन्द्रीय राज्यमंत्री गुर्जर का गहलब, कोंडल व बहीन में हुआ जोरदार स्वागत

देशपाल सौरोत की रिपोर्ट
पलवल, 29 अप्रैल। केन्द्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भाजपा प्रत्याशी के रूप में सोमवार को उस समय बडी कामयाबी मिली जब पलवल जिले की जाटलेंड में अपना वर्चस्व रखने वाली सहरावत पाल/खाप के बडे गांव गहलब, तेवतिया पाल/खाप के गांव कोंडल व रावत पाल के बडे गांव गोपाल वाटिका बहीन में आयोजित सभाओं में जबरदस्त समर्थन मिला। लोगों में श्री गुर्जर के प्रति इतना जोश देखने को मिला कि चुनावी सभाएं एक तरह से बडी रैलियों में तब्दील हो गई। इस दौरान लोगों ने जहां फूलों की बडी मालाओं से उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया वहीं उन्हें इलाके की सम्मान रूपी पगडी बांधकर भी अपेन खुले समर्थन का ऐलान कर उन्हें चुनावी मौहाल में बडी राजनैतिक ताकत प्रदान की।
ये नेता रहे मुख्यरूप से मौजूद
इस मौके पर हथीन के विधायक प्रवीण डागर, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, महेन्द्र भडाना, अजीत रावत सहित अनेकों भाजपा नेता मुख्यरूप से मौजूद थे।
दस साल में हुआ अभूतपूर्व विकास: कृष्णपाल गुर्जर
सभाओं में भारी हाजरी से गदगद केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देहात इलाके में लोगों के चेहरों पर दिख रही मुस्कान इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोगों मोदी की गारंटी पर ही विश्वास करते हैं और एकबार फिर समूचा जिला पलवल कमल खिलाने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। मोदीजी भारत की जनता को अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की कॉलोनियों में नाली, गली, खडंजा नहीं होते थे, अब यहां जहां हाईवे बन रहे हैं वहीं सडकों का जाल बिछाया गया है। कनेक्टिविटी में पलवल देश में अपनी अलग जगह बना रहा है। पिछले 10 सालों सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए देश और प्रदेश में विकास व भाईचारे को बढावा दिया गया है। गुर्जर ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज जो विपक्ष में हैं उन्होंने नरेंद्र मोदी की गरीबी का मजाक उड़ाया था कि चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि भाजपा ही है जहां एक चाय वाले से लेकर आम कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जैसे पद मिलते हैं जबकि कांग्रेस में परिवारवाद से पीछा नहीं छुट रहा है। उन्होंने कहा कि मैने अपने दस साल के शासनकाल में पलवल और फरीदाबाद का समानता से विकास किया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए फरीदाबाद से सबसे ज्यादा वोटों के अंतर से जीत मिलनी चाहिए।
कृष्णपाल गुर्जर ही सही मायनों में पलवल जिले के विकास पुरूष बनकर उभरे हैं: प्रवीण डागर
इस मौके पर हथीन के विधायक प्रवीण डागर ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री रहते हुए कृष्णपाल गुर्जर ही सही मायनों में पलवल जिले के विकास पुरूष बनकर उभरे हैं इसलिए अब वक्त आ गया है फिर से इन्हें सांसद बनाकर संसद में भेजने का। उन्होंने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र की जनता उन्हें सबसे ज्यादा वोटों से जिताकर भेजगी।
मोदी जी की बात पर और कृष्णपाल गुर्जर कर साख पर फिर से खिलाएंगे कमल: हरेन्द्र रामरतन
वहीं होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन ने अपने शब्दों में विश्वास दिलाया कि मोदी जी की बात पर और कृष्णपाल गुर्जर कर साख पर यह जिला पूरी तरह से कमल खिलाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह एकजुट हो चुनाव प्रचार में जुट जाएं जिससे कि इस इलाके की अलग पहचान कायम की जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!