अंतर्राष्ट्रीयअपराधगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापलवलफरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल अपने घर पहुंचे बच्चों का स्वागत करने पहुंची विधायक सीमा त्रिखा

ऑपरेशन गंगा के तहत वापस लौटे बच्चों तथा अभिभावकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल का व्यक्त किया आभार

देशपाल सौरोत
फरीदाबाद, 5 मार्च। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल अपने घर पहुंचे सौरभ सदाशिवन पुत्र श्री कुट्टन पिल्लई सदाशिवन पिल्लई तथा मधुमालिनी सतीश नाम्बियर पुत्री श्री सतीश नाम्बियर एवं रश्मि सिंह पुत्री श्री राजेश कुमार सिंह का आज उनके निवास सेक्टर-21डी व प्रतीक कुंज सेक्टर 21सी पर पहुंचकर कुशलक्षेम पूछा। इस अवसर पर ऑपरेशन गंगा के तहत वापस लौटे बच्चों तथा अभिभावकों ने केंद्र सरकार तथा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का स्वदेश सकुशल पहुंचने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया।
नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में यूक्रेन में फंसे छात्रों को सकुशल वापस ला रही सरकार: सीमा त्रिखा
इस दौरान विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीयों को सकुशल वापस लाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में सरकार कई स्तरों पर कार्य कर रही है, जिसके चलते अब तक हजारों नागरिकों को वापस लाया चुका है और अगले कुछ दिनों में शेष रह गए नागरिकों को सकुशल स्वदेश लाया जाएगा। उन्होंने अभिभावकों को अपने बच्चों को लेकर किसी भी प्रकार की चिंता नहीं करने आश्वासन देते हुए कहा कि भारत सरकार इस कठिन परिस्थिति में बच्चों को सकुशल लाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत है।
प्रधानमंत्री की कुशल विदेश नीति की बदौलत ही हम सभी अपने परिवारों तक सकुशल पहुंच सके हैं: बच्चे
इस अवसर पर बच्चों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में तिरंगा झंडे की ताकत का अहसास हुआ तथा प्रधानमंत्री मोदी जी की विदेश नीति का ही प्रभाव है कि तिरंगा झंडे के नीचे भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों के बच्चों ने भी अपने आपको सुरक्षित महसूस किया। प्रधानमंत्री की कुशल विदेश नीति की बदौलत ही हम सभी अपने परिवारों तक सकुशल पहुंच सके हैं। इसके लिए वे तहेदिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते हैं।
कौन-कौन रहे मुख्यरूप से मौजूद
इस दौरान विधायक के साथ सतेंद्र पांडे, बिशम्बर भाटिया, प्रेम दीवान, पंकज सिवाल, शालिनी मंगला तथा डीपी राणा आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

फोटो- युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल अपने घर पहुंचे बडखल क्षेत्र के बच्चों से मिलती बडखल की विधायक सीमा त्रिखा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!