अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीपंजाबपलवलफरीदाबादबिज़नेसमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

टोयटा की बहुप्रतीक्षित हैच बैक कार ग्लैंजा पलवल में हुई लांच

पलवल के 36-टोयटा शोरूम पर कार देखेन की लोगों में लगी होड

देशपाल सौरोत
पलवल, 28 मार्च। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी बहुप्रतीक्षित हैच बैक कूलन्यू टोयोटा ग्लैंजा कार को पलवल में लांच कर दिया। यहां नेशनल हाईवे स्थित 36 टोयटा शोरूम पर कंपनी के जीएम विसलिन वी सिंगमानी, एजीएम संदीप भगत व 36 टोयटा पलवल के एमडी शेखर नागर के नई नवेली कार ग्लैंजा से पर्दा हटाकर ग्राहकों के लिए लांच कर दिया। इस मौके पर काफी संख्या में इलाके प्रमुद्ध नागरिक भी मुख्यरूप से मौजूद थे। इस दौरान लोगों के लिए क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने बढ़-चढक़र भाग लिया।
तकनीक प्रेमी और मूल्य चाहने वाले ग्राहकों के लिए अनूठा और जोरदार विकल्प है ग्लैंजा: शेखर नागर
36-टोयटा पलवल के एमडी शेखर नागर ने कंपनी के तकनीक प्रेमी और मूल्य चाहने वाले ग्राहकों के लिए अनूठा और जोरदार विकल्प पेश किया है। भारतीय बाजार में टोयोटा की यह सबसे किफायती पेशकश है। उन्होंने कहा कि प्रेमी ग्राहकों के लिए आकर्षक और प्रभावशाली बनाने के लिए विकसित किया गया है।समकालीन ग्राहकों के लिए सुविधा सुनिश्चित करते हुए इसमें, हेड-अपडिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा और 9-ईंच स्मार्ट प्लेकास्ट जैसी प्रौद्योगिकियां हैं जो न केवल स्मार्टफोन के माध्यम से नियंत्रण की संभव करेंगी बल्कि यह भी सुनिश्चित करेगी कि उपयोगकर्ता हमेशा नियंत्रण में और चलते-फिरते जुड़ा रहे। कार के अंदर, एकशक्तिशाली लेकिन ईंधन-कुशल के-सीरीज इंजन है और यह मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) केसाथ-साथ स्वचालित ट्रांसमिशन (ऑटोमेटिक या एएमटी) के साथ आता है।
ये भी रहे मुख्यरूप से मौजूद
इस अवसर पर रविन्द्र वर्मा वाईस प्रेजिडेंट सेल्स, प्रेरणा बजाज सेल्स मैनेजर व टीम लीडर धर्मेन्द्र सहरावत व जोगेन्द्र बाल्याण आदि भी मुख्यरूप से मौजूद थे।

फोटो-सोमवार को पलवल में 36-टोयटा के एमडी शेखर नागर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की बहुप्रतीक्षित हैच बैक कार ग्लैंजा को लांच करते हुए, साथ हैं टोयटा कंपनी के जीएम विसलिन वी सिंगमानी, एजीएम संदीप भगत।
फोटो-सोमवार को पलवल में 36-टोयटा शोरूम पर हैच बैक कार ग्लैंजा के लांचिंग अवसर पर क्विज प्रतियोगिता में भाग लेते लोग।
फोटो-सोमवार को पलवल में 36-टोयटा शोरूम पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की बहुप्रतीक्षित हैच बैक कार ग्लैंजा के लांच होने पर कार को देखती लोगों की भीड।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!