अंतर्राष्ट्रीयअपराधउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादमहाराष्ट्रराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

वार्ड 27 का सम्पूर्ण विकास मुख्य लक्ष्य: कंवर मुकेश राणा

सैकडों लोगों के साथ कंवर मुकेश राणा ने किया नामांकन

देशपाल सौरोत
पलवल,1 जून। नगर परिषद के वार्ड नंबर-27 के पार्षद पद के प्रत्याशी एवं जिले के प्रमुख समाजसेवी कंवर मुकेश राणा ने अपनी जीत का दावा करते हुए ऐलान किया है कि अगर उन्हें जनता ने पार्षद बनाया तो वार्ड की सडक-बिजली और पानी जैसी सभी मूलभूत समस्याओं का निदान करने के साथ-साथ वार्ड का सम्पूर्ण विकास की उनका मुख्य लक्ष्य होगा। यह दावा उन्होंने नगर परिषद के वार्ड नं 27 से पार्षद पद के लिए सैकडों लोगों के साथ नामंकन भ्ज्ञक्रने के बाद पत्रकारों के समक्ष किया।
पद प्राप्त करना या राजनैतिक लाभ लेना नहीं बल्कि बल्कि वार्ड के लोगों की समस्याओं का समाधान करना है मकसद: मुकेश राणा
कंवर मुकेश राणा ने कहा कि उनका चुनाव लडने का उद्देश्य कोई पद प्राप्त करना या राजनैतिक लाभ लेना नही है बल्कि वार्ड के लोगों की समस्याओं का समाधान करना है। उन्होंने कहा कि आज शहर में जगह जगह गन्दगी के ढेर लगे हुए है सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है जिसका निदान करना उनकी पहली प्रार्थमिकता है। उन्होंने कहा कि वार्ड के एक एक घर एक एक गली में जा रहे हैं जहां उन्हें देखने में मिल रहा है कि आज से पहले चुनावी समर में उतरे लोगों ने केवल वोट के लिए वार्ड वासियों का सहारा लिया और चुनाव जीतने के बाद फिर पीछे मुडकर नही देखा जिससे वार्ड में मूलभूत सुविधायों का भी अभाव है। उन्होंने कहा कि वार्ड की सभी सडके टूटी हुई है न ही गलियों में खम्बों पर लाइट लगी हुई है अगर उन्हें मौका मिला तो सबसे पहले वार्ड की सडक बिजली और पानी जैसी समस्याओं का निदान किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!