अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामगोवाचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादमहाराष्ट्रराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

हजारों लोगों के साथ चेयरमैन का पर्चा भरने पहुंची आप उम्मीदवार डॉ.नवीन रोहिल्ला

शहर में रोड शो निकाल किया शक्ति प्रदर्शन, जलूस में जुटी भारी भीड

देशपाल सौरोत
पलवल, 3 जून। नगर परिषद पलवल में चेयरमैन पद के लिए आम आदमी पार्टी की चेयरमैन पद की उम्मीदवार डॉ. नवीन रोहिल्ला ने आज पूरे दल-बल के साथ अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची। श्रीमती रोहिल्ला ने इससे पहले समूचे शहर में रोड शो निकाल अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया, जिसमें हजारों की संख्या में महिला एवं पुरूष मौजूद रहे। न्यू कॉलोनी स्थित कार्यालय से शुरू हुआ यह रोड-शो शहर के कई हिस्सों से गुजरा जहां ढोल-नगाडों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया। उनका नामांकन दाखिल कराने के लिए आप के हरियाणा सह- प्रभारी महेंद्र चौधरी, जोन प्रभारी वीरू सरपंच, फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, वरिष्ठ नेता राकेश भडाना, राजेन्द्र शर्मा, कुलदीप कौशिक, मूलचंद बडगुर्जर सहित पलवल से बडी संख्या में आप कार्यकर्ता भी मुख्यरूप से मौजूद थे।
रोड-शो में डॉ. नवीन रोहिल्ला पर शहर में जगह-जगह हुई पुष्प वर्षा
शहर में रोड शो के दौरान आप प्रत्याशी डॉ. नवीन रोहिल्ला पर जगह-जगह पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत और अभिन्नदन कर अपने समर्थन को ऐलान करते हुए उत्साहवर्धन किया गया जो नजारा देखने लायक था।
पलवल को साफ स्वच्छ व भ्रष्टाचारमुक्त बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का साथ दें: डॉ. नवीन रोहिल्ला
इस मौके पर पलवल से आप की चेयरमैन उम्मीदवार डॉ. नवीन रोहिल्ला ने शहर के लोगों से अपील की है कि वह पलवल को साफ स्वच्छ व भ्रष्टाचारमुक्त बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का साथ दें। उन्होंने आज आम आदमी पार्टी के रोड शो में जुटी भारी का दोनों हाथ जोडकर आभार व्यक्त कर उनके सहयोग के लिए दिल की गहराईयों से धन्यवाद किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!