अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुजरातगुरूग्रामगोवाचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादमध्य प्रदेशमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीतिराज्यराष्ट्रीयहरियाणा

हजारों लोगों के साथ रोड-शो कर दीपक मंगला ने सीमा त्रिखा के साथ डॉ. यशपाल का भरवाया नामांकन

पलवल में भाजपा के रोड-शो में दिखा विधायक दीपक मंगला का जलवा

देशपाल सौरोत
पलवल, 4 जून। नगर परिषद पलवल में भाजपा के चेयरमैन उम्मीदवार डॉ. यशपाल ने आज गाजे-बाजे व धूम-धडाके के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व पलवल के विधायक दीपक मंगला के निवास पर हजारों की संख्या में लोग एकत्र हुए जहां से एक जलूस की शक्ल में शहर में रोड-शो निकाला गया। इस मौके पर बढख़ल की विधायक एवं पलवल जिले की निकाय चुनाव प्रभारी श्रीमती सीमा त्रिखा भी विशेष रूप से मौजूद रहीं। रोड शो में विधायक दीपक मंगला का जलवा देखने को मिला। विधायक मंगला के निवास से शुरू हुआ यह रोड़-शो शहर के कई हिस्सों से गुजरा जहां ढोल-नगाडों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं शहर में रोड-शो के दौरान विधायक दीपक मंगला व चेयरमैन प्रत्याशी डॉ. यशपाल पर जगह-जगह पुष्प वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत और अभिन्नदन करते हुए अपने समर्थन को ऐलान कर उनका उत्साहवर्धन किया गया जो नजारा देखने लायक था।
कौन-कौन रहे मुख्यरूप से मौजूद
खुली जीप पर विधायक दीपक मंगला के साथ चेयरमैन प्रत्याशी डॉ. यशपाल, बढख़ल की विधायक एवं पलवल जिले की निकाय चुनाव प्रभारी श्रीमती सीमा त्रिखा, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव गौरव गौतम, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर मुकेश सिंगला, जिला महामंत्री वीरपाल दीक्षित एवं राजेन्द्र बैंसला, मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला, महेन्द्र भडाना, प्रदेश कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य डॉ. हरेन्द्र पाल राणा व ममता चौहान, पिछडा वर्ग के जिलाध्यक्ष जयराम प्रजापति, प्रवीण ग्रोवर, योगेन्द्र सहरावत, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री सुरेन्द्र तंवर, वीरेन्द्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजीव कत्याल व जजपा के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सौरोत आदि मुख्यरूप से मौजूद थे।
डा. यशपाल की जीत पलवल के विकास को देगी नई गति: दीपक मंगला
इस मौके पर भाजपा विधायक दीपक मंगला ने पलवल के विकास को अधिक तेजी से जारी रखने के लिए डॉ. यशपाल के पक्ष में भारी से भारी मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आज तपती गर्मी मेें भी इतनी भारी तादाद मेें आकर आप लोगों ने जो मेरा होंसला बढ़ाया है उसके लिए मैं आपका आभारी रहूंगा तथा आप इस जोश को मतदान के नि तक बनाए रखें और हम सब से प्रत्याशी डॉ. यशपाल को भारी बहुमत से जिताकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी को बडी ताकत प्रदान करने का कार्य करें जिससे कि मैं इस पलवल का और अधिक विकास करा सकूं। उन्होंने दावा किया कि आज पहले ही रोड शो में पलवल शहर की जनता ने दर्शा दिया है कि यहां से भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से विजयी होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी एकता के साथ यह चुनाव लडेगी और जीतेगी थी।
मनोहरलाल व दीपक मंगला की जोडी ने पलवल में दिल खोलकर किया विकास: सीमा त्रिखा
इस अवसर पर पलवल जिले की निकाय चुनाव प्रभारी श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल व पलवल के विधायक दीपक मंगला ने अपने कार्यकाल में दिल खोलकर पलवल का विकास करवाया है तथा यहां सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति को बल मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की जीत पलवल को और अधिक विकास की बुलंदियों पर ले जाएगी।

फोटो-विधायक दीपक मंगला के निवास पर पलवल में भाजपा प्रत्याशी डॉ. यशपाल का नामांकन भरवाने पहुंची बडखल की विधायक सीमा त्रिखा, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, पूर्व विधायक केहर सिंह रावत, सुरेन्द्र सिंगला, जयराम प्रजापति, वीरेन्द्र शर्मा व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ।

फोटो-जिला सचिवालय में भाजपा उम्मीदवार नामांकन भरवाते विधायक दीपक मंगला, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जिला महामंत्री वीरपाल दीक्षित, जजपा नेता सुखराम डागर व अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेतागण।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!