अंतर्राष्ट्रीयअपराधउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुजरातगुरूग्रामगोवाचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादमध्य प्रदेशमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

करण दलाल मेरे आका उन्हीं के संरक्षण में लडूंगा चुनाव: वीर वाल्मीकी

चेयरमैन पद पर वीर वाल्मीकी की होगी जीत: एसके शर्मा/अनूप पराशर

देशपाल सौरोत
पलवल, 7 जून। मंगलवार को यहां एक होटल में शहर के गणमान्य लोगों की बनी एक 32 सदस्यीय समिति ने पत्रकार वार्ता पर चेयरमैन पद के लिए वीर कुमार वाल्मीकि को पंचायती उम्मीदवार घोषित कर दिया। इस अवसर पर उन्हें पूर्व मंत्री करण दलाल के समर्थन का दावा किया गया। इस अवसर पर चेयरमैन उम्मीदवार वीर कुमार वाल्मीकी ने पूर्व मंत्री करण दलाल को अपना आका बताते हुए कहा कि उन्हीं के संरक्षण में लडूंगा चुनाव तथा वह कांग्रेस नेता करण सिंह दलाल के साथ हैं और उनके साथ रहेंगे।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एसके शर्मा की अध्यक्षता में समिति के सदस्य अनूप पराशर ने पत्रकार सम्मेलन में की पंचायती उम्मीदवार की घोषणा
मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एसके शर्मा की अध्यक्षता में समिति के सदस्य अनूप पराशर ने पत्रकार सम्मेलन में बताया कि पिछले पांच साल में नगर परिषद में हुए भ्रष्टाचार व बेकार हुई सफाई व्यवस्था के चलते हर वर्ग के लोगों की एक पंचायत हुई थी। उस पंचायत में पंचायती उम्मीदवार तय करने के लिए एक 32 सदस्यीय समिति का गठन किया गया। उस समिति में हर समाज से लोगों को शामिल किया। समिति ने चेयरमैन पद के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से संपर्क किया तथा उनकी प्राथमिकताएं जानने व उनके नगर परिषद के प्रति विचार जानने और शहर के लोगों से संपर्क कर उनकी राय लेकर वीर वाल्मीकि को पंचायती उम्मीदवार घोषित किया है।
भ्रष्टाचार व सफाई के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा: एसके शर्मा
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एसके शर्मा ने कहा कि शहर के लोग मिलकर वीर वाल्मीकि को चुनाव लड़ाने का काम करेंगे। उन्होंने पत्रकारों के समक्ष दावा किया कि पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल का समर्थन भी वीर वाल्मीकि के साथ है तथा श्री दलाल दस जून के बाद खुलकर चुनाव प्रचार में उतरेंगे। उनहोंने कहा कि जिस तरह से नगर परिषद में पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार हुआ है, उन्हें उजागर करने का काम किया जाएगा। भ्रष्टाचार व सफाई के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा।
करण दलाल के परिवारिक सदस्य भी रहे मौजूद
इस अवसर पर पूर्व मंत्री करण दलाल के पुत्र उदय करण दलाल, भतीजे राजीव दलाल व हितेश दलाल सहित कई परिवारिक सदस्य भी मौजूद थे।
समिति में किस-किस के शामिल होने का किया दावा
पत्रकार वार्ता में दावा किया गया कि इस समिति में एसके शर्मा, अनूप पराशर, दिनेश वर्मा, राजेश सिंह, राजेश्वर गर्ग, दीपक शर्मा, गौरव गोयल, पृथ्वी सिंह ठाकुर, विजय सिंह, रविन्द्र पाल राणा, प्रेम शर्मा, पदम जैन, महाबीर तंवर, कल्लन चेतीवाल, देवदत्त सचिव, हुकम प्रजापति, बाबूल पूर्व सरपंच, राम खन्ना, ओमप्रकाश बघेल, रोशन लाल, मनोज बंसल, विनित गुलाटी, देवेन्द्र सौरोत, अनूप पाराशर, रोहतास बघेल, रोहताश फौजी, महीपाल डबास व बहादुर ठाकुर, बाबू फौजी, व दीपक खुटैला ने बीरकुमार बाल्मिकी को पंचायती उम्मीदवार घोषित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!