अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

अंबेडकर की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है आप: सुशील गुप्ता

नीवन रोहिल्ला द्वारा आयोजित अंबेडकर जयंति समारोह में पहुंचे सांसद सुशील गुप्ता, पूर्व सांसद अशोक तंवर व अनुराग ढांडा

देशपाल सौरोत की रिपोर्ट
पलवल, 14 अप्रैल। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता ने कहा कि आप डॉ.भीमराव अंबेडकर और शहीद भगत सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जबतक देश के एक एक बच्चे को बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल जाती पार्टी का मिशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा डॉ. अंबेडकर ने सपना देखा था कि सभी को शिक्षा के समान अवसर मिलें और आप इन्हीं सपनों को पूरे करने के लिए आगे बढ़ रही है। सांसद गुप्ता शुक्रवार को पलवल जिले के होडल में पार्टी की वरिष्ठ महिना नेत्री डॉ. नवीन रोहिल्ला के गोडोता चौक स्थित कार्यालय पर आयोति डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर व वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने भी मुख्यरूप से शिरकत की। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा देशभक्ति के कार्यक्रम प्रस्तुत किए वहीं आयोजक डॉ. नवीन रोहिल्ला ने सभी अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित भी किया।
डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के संघर्षों की वजह से ही आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहें हैं: डॉ. अशोक तंवर
समारोह को संबोधित करते हुए आप के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के संघर्षों की वजह से आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहें हैं। उनका सपना था कि समाज के हर वर्ग को समान अवसर मिलें और देश तरक्की की ऊंचाईयों को छुए। उन्होंने कहा कि आंबेडकर ने सभी वर्गों को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया ताकि सभी एकजुट होकर देशहित में कार्य कर सकें। आज हम डॉक्टर आंबेडकर के सपनों का भारत बनाने के लिए संघर्षरत हैं। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल की विचारधारा का परिणाम है कि आम जनता के लिए बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के दरवाजे खुले हैं। गरीबों के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनाने वाले देश में अकेले नेता अरविंद केजरीवाल हैं और इसी मॉडल को हरियाणा में भी लागू किया जाएगा।
आप पार्टी देश के बच्चे बच्चे को फ्री और बेहतर शिक्षा देने के लिए संघर्षरत: अनुराग ढांडा
वहीं आप के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने ने कहा कि बाबा साहब ने कहा था, शिक्षा शेरनी के दूध के समान है, जो पियेगा वो दहाड़ेगा। इसी सपने को लेकर आप पार्टी देश के बच्चे बच्चे को फ्री और बेहतर शिक्षा देने के लिए संघर्षरत है।
पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में कोई कसर बाकी नहीें छोडेंगी : डॉ. नवीन रोहिल्ला
कार्यक्रम की आयोजक एवं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता डॉ. नवीन रोहिल्ला ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को नमन करते हुए सभी से बाबा साहेब के जीवन चरित्र को अपनाने का आह्वान किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता, पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर व आप के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा का समारोह में पहुंचने पर अपनी ओर से धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया की वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में कोई कसर बाकी नहीें छोडेंगी।
इस मौके पर रणधीर चौहान, सन्तराम मेघवाल, राजेन्द्र शर्मा, महावीर तंवर, राजीव लाम्बा, रोहताश चौधरी, रामबीर प्रधान, विजय सिंह फौजदार एडवोकेट, श्रीमती कल्पना, प्रभा राठौर और हेतलाल डाढोता और सुनहरा देवी आदि मौजूद रहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!