अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

देश व प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस का: शक्ति सिंह गोहिल

प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी से मिला बुद्धिजीवियों का प्रतिनिधिमंडल

देशपाल सौरोत की रिपोर्ट
फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता के साथ में नॉर्दर्न इंडिया रीजनल काउंसिल के मेम्बर एवं फरीदाबाद इंकम टैक्स बार एसो. के पूर्व प्रधान विपिन शर्मा सहित अन्य बुद्धिजीवी लोगों ने हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल से नई दिल्ली स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान नीरज गुप्ता ने श्री गोहिल को बताया कि फरीदाबाद की कई एसोसिएशनें सहित हर वर्ग त्रस्त है और वह स्वयं चाहतीं है कि आने वाले समय में केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गठित हो, उन्होंने प्रदेश प्रभारी को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद की कई अन्य एसो. भी कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था जता रही हैं और पार्टी को सत्ता में देखना चाहती हैं, इसको लेकर जल्द ही वह उनसे उनकी मुलाकात भी करवाएंगे।
भाजपा सरकार ने 9 सालों में जनता को मिली केवल महंगाई व भ्रष्टाचार की सौगात: शक्ति सिंह गोहिल
प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आए हुए सभी बुद्धिजीवियों का आभार जताते हुए कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है, भाजपा की सरकार ने लगभग 9 सालों में जनता को केवल महंगाई व भ्रष्टाचार की सौगात दी है, लेकिन आने वाले समय में जनता को इस जनविरोधी सरकार से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी।
कांग्रेस की नीतियों का प्रचार व प्र्रसार करने में नहीं छोडेंगे कोई कसर: नीरज गुप्ता
इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार के दिन अब लद चुके है और आने वाले समय में इनका देश व प्रदेश से सूपड़ा साफ होना तय है। उन्होंने प्रदेश प्रभारी को विश्वास दिलाया कि वह फरीदाबाद जनता की आवज बनकर कार्य करेंगे तथा पार्टी की नीतियों के प्रचार व प्रसार में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडेंगे।
ये रहे मुख्यरूप से मौजूद
इस मौके पर मुख्य रूप से विपिन शर्मा, संजय गाबा एआईसीसी मेंबर, कपिल डुडेजा, महावीर सिंह, जितेश अग्रवाल, अमित कुमार, पुष्पक सिंघल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!