अंतर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडगुरूग्रामचंडीगढ़दिल्लीनोएडापंजाबपलवलफरीदाबादराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीयहरियाणा

फरीदाबाद विधानसभा-89 में कांग्रेस की जडें मजबूत करने में जुटे प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता

प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा से मिला मौजिज लोगों का शिष्टमंडल

देशपाल सौरोत की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 21 अप्रैल। फरीदाबाद विधानसभा-89 में कांग्रेस की जडें मजबूत करने के लिए हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता पूरी तरह से जुट गए हैं। वह आए दिन फरीदाबाद विधानसभा के प्रबुद्ध लोगों को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा से अलग-अलग मुलाकात करा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं। इसी कडी में आज हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता के नेतृत्व में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अनेकों मौजिज लोगों के शिष्टमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा से उनके दिल्ली स्थित निवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर उनसे चाय पर चर्चा की। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नीरज गुप्ता के साथ इस शिष्टमंडल में सतीश मित्तल, संजय गुप्ता, सुनील गर्ग व डीके अग्रवाल जैसे प्रभावी लोग मुख्यरूप से शामिल थे। उन्होंने श्री हुड्डा को फूलों के बुक्के देकर उनका स्वागत और सम्मान भी किया।
नीरज गुप्ता के साथ गए लोगों ने हुड्डा को बताया फरीदाबाद हो गया है विकास से अछूत
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता सहित अन्य लोगों ने श्री हुड्डा को बताया कि आज फरीदाबाद में विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार और महंगाई का तोहफा जनता को दिया हुआ है। यहां सेक्टर हो या कॉलोनी हर जगह विकास से महरूम लोग सरकार कोसने लगे हैं और फिर से कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहे है।
कांग्रेस सरकार बनने पर फरीदाबाद सहित समूचे हरियाणा में होगा चहुमुंखी विकास: भूपेन्द्र हुड्डा
लोगों की बातें सुनने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के दिन अब लद चुके है और आने वाले समय में इनका देश व प्रदेश से सूपड़ा साफ होना है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद न केवल फरीदाबाद ही नहीं बल्कि संपूर्ण प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा और दुकानदारों और व्यापारियों सभी सहुलीयत दिलाई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!